News around you

अनन्या पांडे से चंकी ने की रोज खाना बनाने की फरमाइश, बेटी की अनोखी डिमांड सुन रह गए हैरान

अनन्या पांडे की कुकिंग स्किल्स पर पिता चंकी पांडे की प्रतिक्रिया: रोज़ाना खाना बनाने की फरमाइश पर अनन्या की मजेदार डिमांड
अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपनी अदाकारी और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी कुकिंग स्किल्स का भी नमूना दिखाया है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ की इस एक्ट्रेस ने हाल ही में चाइनीज फ्राइड राइस बनाने की कोशिश की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया और फैंस ने जमकर कमेंट्स किए।

 

 

फराह खान के साथ अनन्या ने की कुकिंग

अनन्या पांडे के घर हाल ही में फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) पहुंचीं, जहां उन्होंने अपने कुक दिलीप के साथ चाइनीज फ्राइड राइस बनाया। अनन्या ने इस कुकिंग प्रोसेस में थोड़ी मदद की, जिसमें उन्होंने गाजर और शिमला मिर्च काटी। हालांकि, किचन में काम करते समय उन्हें स्टोव और अन्य चीजों को संभालने में थोड़ी परेशानी हुई।

फराह खान ने इस मजेदार कुकिंग अनुभव का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें अनन्या ने अपने चुटकुलों से लोगों का ध्यान खींचा। इस वीडियो में पांडे परिवार के अन्य सदस्य भी दिखाई दिए।

चंकी पांडे की फरमाइश और अनन्या की मजेदार प्रतिक्रिया

फराह खान के आने के दौरान चंकी पांडे वहां मौजूद नहीं थे, लेकिन थोड़ी देर बाद वे पहुंचे और चाइनीज फ्राइड राइस का स्वाद चखा। अनन्या ने खुद इसे बनाने का क्रेडिट लिया, जिस पर चंकी ने मजाक में अनन्या से रोज़ाना खाना बनाने की फरमाइश कर डाली। जवाब में अनन्या ने हंसते हुए कहा, “अगर आप मुझे इसके लिए पैसे देंगे, तो मैं रोज़ खाना बनाऊंगी। चलिए पहले पगार पर चर्चा करते हैं।”

पांडे परिवार की कुकिंग स्किल्स पर चंकी का मजाकिया कमेंट

इससे पहले एक शो में चंकी पांडे ने अपने परिवार की कुकिंग स्किल्स पर मजाकिया अंदाज में कहा था कि उनके परिवार में कोई भी खाना बनाना नहीं जानता। अनन्या और उनकी पत्नी भावना ने कभी उनके लिए कुछ नहीं बनाया, लेकिन अनन्या ने अच्छी कहानियां जरूर बनाई हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह समस्या उनके परिवार में पीढ़ियों से चली आ रही है कि कोई भी अच्छा कुक नहीं है।

You might also like

Comments are closed.