News around you

पलवल विधानसभा में त्रिकोणीय मुकाबला, INLD-BSP गठबंधन से पवन भड़ाना ने चुनाव लड़ने की घोषणा की..

पलवल : पलवल विधानसभा चुनाव अब त्रिकोणीय हो चुका है, क्योंकि इनेलो-बसपा गठबंधन से पार्षद पवन भड़ाना ने विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। इससे पहले कांग्रेस से पूर्व मंत्री करन दलाल और भाजपा से युवा नेता गौरव गौतम चुनावी मैदान में थे। पवन भड़ाना ने विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय गुर्जर धर्मशाला में एक पंचायत के दौरान लिया। उन्होंने कहा कि वे व्यवस्था परिवर्तन के लिए 36 बिरादरी के आशीर्वाद से चुनाव लड़ रहे हैं और उन्हें विश्वास है कि वे जीतेंगे।

पवन भड़ाना पलवल नगर परिषद से लगातार तीन बार पार्षद रह चुके हैं और पूर्व मंत्री कल्याण सिंह तथा विधायक सुभाष चौधरी के परिवार से ताल्लुक रखते हैं। भाजपा ने मौजूदा विधायक दीपक मंगला का टिकट काटकर युवा नेता गौरव गौतम को दिया है, जबकि कांग्रेस से पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के रिश्तेदार करन दलाल चुनावी मैदान में हैं। इसी बीच, सुभाष चौधरी ने पंचायत कर चुनाव न लड़ने का ऐलान किया।

पवन भड़ाना ने अपने समर्थकों की पंचायत कर इनेलो-बसपा गठबंधन से चुनाव लड़ने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि वे लगातार तीन बार पार्षद रहे हैं और विपक्ष में रहते हुए कभी भी लोगों को निराश नहीं किया। उन्होंने अपने निजी खर्चे से वार्ड में विकास कार्य कराए हैं और 24 घंटे समाज की सेवा की है। पवन भड़ाना ने आरोप लगाया कि भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों की आलोचना की जा सकती है, लेकिन उनकी खुद की आलोचना नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि सरकारी दफ्तरों में भ्रष्टाचार फैला हुआ है, अस्पतालों में दवाई और डॉक्टरों की कमी है, और पलवल में युवाओं के लिए अच्छे खेल स्टेडियम नहीं हैं। युवा बेरोजगार घूम रहे हैं और लोग व्यवस्था परिवर्तन चाहते हैं। पवन भड़ाना ने कहा कि बुजुर्गों के आशीर्वाद और 36 बिरादरी के समर्थन से वे इस चुनाव को लड़ेंगे और उनकी जीत सुनिश्चित होगी। उन्हें किसी भी प्रत्याशी से फर्क नहीं पड़ता, समाज का भाईचारा उनकी सबसे बड़ी ताकत है।

You might also like

Comments are closed.