News around you

चंडीगढ़ समाचार: बागियों को मनाने के लिए सीएम ने संभाली कमान

बागी तेवर अपनाने वाले कई नेताओं से सीएम ने फोन पर की बातचीत की।

सीएम देर रात पूर्व मेयर रेणु बाला के घर पहुंचे।

चंडीगढ़: भाजपा के बागियों को मनाने के लिए सीएम नायब सिंह सैनी ने मोर्चा संभाल लिया है। सीएम बागियों से बातचीत कर उन्हें मनाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कई नेताओं से फोन पर बात की है और उन्हें अपने आवास पर भी बुलाया है।

शनिवार को, सीएम ने नाराज पूर्व मंत्री कविता जैन और उनके पति राजीव जैन से बातचीत की और उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी बात शीर्ष नेतृत्व के सामने रखी जाएगी। देर रात, सीएम करनाल की पूर्व मेयर रेणु बाला के घर भी पहुंचे और करीब एक घंटे तक उनसे बातचीत की, उन्हें मनाने की कोशिश की।

सीएम नायब सिंह सैनी ने एक दिन पहले रेवाड़ी से टिकट के दावेदार सतीश खोला से भी बात की। इसके बाद, रेवाड़ी से भाजपा उम्मीदवार लक्ष्मण यादव भी सतीश खोला के घर पहुंचे और उनसे बातचीत की। सीएम कई अन्य बागियों के संपर्क में हैं और उनसे बातचीत जारी है। दो दिन पहले, उन्होंने पूर्व मंत्री कर्ण देव कांबोज के घर भी जाकर बातचीत की, हालांकि कांबोज ने इस दौरान कोई समझौता नहीं किया और उनसे हाथ भी नहीं मिलाया। सीएम के हस्तक्षेप के बाद, हरियाणा भाजपा के सहप्रभारी बिप्लब कुमार देव ने कांबोज से बात की और उन्हें हाईकमान से मिलवाने का आश्वासन दिया है। कांबोज रादौर और इंद्री से टिकट मांग रहे थे।

उधर, बगावत की लगातार खबरों के चलते शीर्ष नेतृत्व भी सक्रिय हो गया है। हरियाणा के प्रभारी धमेंद्र प्रधान, स

You might also like

Comments are closed.