News around you

थलपति विजय की ‘GOAT’ शाहरुख के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए तैयार, पहले दिन 100 करोड़ रुपये कमाने की संभावना”

उन्होंने अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा करते हुए तमिल सुपरस्टार थलपति विजय ने कहा था कि वह अपनी दो आगामी फिल्मों को पूरा करने के बाद एक्टिंग छोड़ देंगे। इनमें से पहली फिल्म ‘GOAT’ है, जो कि पहले ही दिन बड़े रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर है।

थलपति विजय की 'GOAT' शाहरुख के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए तैयार, पहले दिन 100 करोड़ रुपये कमाने की संभावना"

थलपति विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘The Greatest Of All Time – GOAT’ थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह इतना अधिक है कि कई जगह पर इसका पहला शो सुबह 4 बजे शुरू हो गया। विजय, जो रजनीकांत और कमल हासन जैसे तमिल सुपरस्टार्स की सूची में शामिल हैं, की इस फिल्म के प्रति लोकप्रियता इसलिए भी बढ़ गई है क्योंकि यह उनके अभिनय करियर की आखिरी फिल्मों में से एक है।

उन्होंने अपनी पार्टी की घोषणा के साथ विजय ने बताया था कि ‘GOAT’ और एक अन्य फिल्म, जिसका टाइटल अभी सामने नहीं आया है, उनकी अंतिम फिल्में होंगी। इस घोषणा के बाद से ‘GOAT’ को मिली जबरदस्त बुकिंग इस बात का संकेत है कि विजय का अभिनय करियर एक शानदार नोट पर समाप्त होने वाला है।

‘GOAT’ की धुआंधार एडवांस बुकिंग से स्पष्ट है कि फिल्म पहले दिन ही 100 करोड़ रुपये की ओपनिंग कलेक्शन करने जा रही है। गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म के लिए सैकनिल्क के अनुसार, भारत में 12,000 से ज्यादा टिकट एडवांस में बिक चुके हैं, जिससे फिल्म ने पहले ही 30 करोड़ रुपये से ज्यादा का एडवांस ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है।

You might also like

Comments are closed.