News around you

तारक मेहता की ‘सोनू’ झील मेहता ने समंदर किनारे बैचलर पार्टी का आनंद लिया, जल्द बनेंगी दुल्हन

TMKOC की ‘सोनू’ झील मेहता ने समंदर किनारे बैचलर पार्टी मनाई, शादी की तैयारियों की शुरुआत
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘सोनू’ का किरदार निभाने वाली झील मेहता जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। झील ने इस साल की शुरुआत में अपने प्रेमी आदित्य दुबे के साथ एक इंटीमेट सगाई समारोह में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की थी। अब, उनके प्री-वेडिंग फंक्शंस शुरू हो गए हैं, और उन्होंने अपने बैचलर पार्टी के साथ शादी की तैयारियों की शुरुआत की है।
झील ने अपनी बैचलर पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में झील एक फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट में बेहद आकर्षक लग रही हैं, जिसमें उन्होंने ‘ब्राइड टू बी’ सैश और फंकी पिंक ग्लासेस पहने हुए थे। उन्होंने लाइट मेकअप के साथ अपनी लुक को पूरा किया और पिंक ईयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ एक्सेसराइज किया। उनके बालों को ‘जैस्मीन’ स्टाइल में टाई किया गया था। समंदर के किनारे खूबसूरत बैकग्राउंड में तस्वीरें क्लिक कराते हुए झील बहुत खुश लग रही थीं। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “गर्ल्स सिर्फ फन करना चाहती हैं।”
झील की इन तस्वीरों पर उनके फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फेम निधि भानुशाली ने भी झील की पोस्ट को लाइक किया। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने भी कमेंट किया, “कांगो झीलो…कैसी है बाबू।”
झील और उनके मंगेतर आदित्य दुबे अपने कॉलेज के दिनों से एक साथ हैं। जनवरी 2024 में, आदित्य ने एक रोमांटिक प्रपोजल के साथ झील को चौंका दिया था। हाल ही में उनकी सगाई हुई थी और अब दोनों की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। झील के मंगेतर आदित्य ई-स्पोर्ट्स, वीडियो गेम्स और 3डी आर्टिस्ट हैं।
वर्क फ्रंट पर झील मेहता
झील मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में माधवी और आत्माराम भिड़े की बेटी ‘सोनू’ का किरदार निभाया था। शो में चार साल से ज्यादा समय तक काम करने के बाद उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से अलविदा ले लिया और अब एक टैलेंटेड मेकअप आर्टिस्ट के रूप में पहचान बनाई है। उनके सोशल मीडिया पर भी कई फॉलोअर्स हैं।

You might also like

Comments are closed.