News around you

सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ में ऐसा होगा उनका लुक; पसलियों में चोट के बावजूद जारी है शूटिंग, नई तस्वीरें सामने आईं; ईद 2025 पर होगी रिलीज

सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ लंबे समय से चर्चा में रही है, कभी यह कहा गया कि फिल्म बंद हो गई है। हालांकि, अब एक नई तस्वीर सामने आई है, जो ‘सिकंदर’ के सेट की है, और यह पुष्टि करती है कि फिल्म निर्माण प्रक्रिया जारी है। खास बात यह है कि फिल्म ईद 2025 पर रिलीज होगी। सेट से आई इस नई तस्वीर ने निश्चित रूप से फैंस और दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है।

फिल्म के लिए 45 दिनों का शूटिंग शेड्यूल निर्धारित किया गया है, जो इस साल जून से शुरू हुआ था। ‘सिकंदर’ में एक बड़ा एक्शन सीन शामिल होगा, जो सलमान खान के साथ सी लेवल से 33,000 फीट ऊपर एक प्लेन के अंदर शूट किया जाएगा। मेकर्स ने अब सेट से एक्सक्लूसिव तस्वीरें शेयर की हैं। फिलहाल, टीम 45 दिनों के शूटिंग शेड्यूल पर काम कर रही है, और उसके बाद वे हैदराबाद के एक महल में शूटिंग जारी रखेंगे

सलमान खान चोट के बावजूद कर रहे हैं ‘सिकंदर’ की शूटिंग

सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग के दौरान एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म के लिए धारावी और माटुंगा जैसे सेट तैयार किए गए हैं। हालांकि सलमान खान की पसलियों में चोट है, फिर भी वह शूटिंग कर रहे हैं और विशेष सावधानी बरती जा रही है। यह साफ है कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला, डायरेक्टर ए.आर. मुरुगादोस, और सुपरस्टार सलमान खान मिलकर एक दमदार फिल्म लाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।

फिल्म ‘सिकंदर’ ईद 2025 पर रिलीज होगी। सलमान खान की फिल्मों का ईद पर रिलीज होना एक बड़ी घटना माना जाता है, और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार करते हैं। ईद पर सलमान की फिल्में अक्सर ब्लॉकबस्टर साबित होती हैं। हालांकि, पिछले साल उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ बॉक्स ऑफिस पर अपेक्षित सफलता हासिल नहीं कर पाई थी, और केवल 125 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई थी।

You might also like

Comments are closed.