News around you

पंजाब: इंवेस्टमेंट के नाम पर 3 करोड़ की ठगी, सेंट सोल्जर ग्रुप और रमाडा होटल के मालिक बने शिकार

राजन चोपड़ा ने अपनी शिकायत में बताया कि उन्होंने उमेश साहन के माध्यम से दिल्ली में रहने वाले आरोपियों से संपर्क किया। आरोपियों ने उन्हें को-वर्किंग स्पेस बिजनेस में निवेश करने का प्रस्ताव दिया और भारी मुनाफा कमाने का झांसा दिया।

जालंधर के प्रतिष्ठित सेंट सोल्जर ग्रुप और रमाडा होटल के मालिक, राजन चोपड़ा के साथ 3 करोड़ रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। राजन चोपड़ा की शिकायत पर थाना भार्गव कैंप में दिल्ली के चार व्यक्तियों समेत कुल पांच आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

आरोपियों की पहचान नई दिल्ली के निवासी परमिंदर सिंह सभ्रवाल, पवनीश सभ्रवाल, गुरलीन कौर सभ्रवाल, परमीत सभ्रवाल, और भार्गव कैंप के निवासी उमेश साहन के रूप में हुई है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को समन जारी करेगी, और जांच में सहयोग न करने पर उनकी गिरफ्तारी भी संभव है।

राजन चोपड़ा ने अपनी शिकायत में बताया कि वह उमेश साहन के माध्यम से दिल्ली में रहने वाले आरोपियों के संपर्क में आए। इन लोगों ने उन्हें को-वर्किंग स्पेस बिजनेस में निवेश कर भारी मुनाफा कमाने का प्रलोभन दिया। तीन करोड़ रुपये की डील तय होने के बावजूद, न तो कोई निवेश की कार्रवाई की गई और न ही पैसे वापस किए गए। आरोपियों ने राजन के फर्जी साइन करके एक जाली पार्टनरशिप डीड भी तैयार करवाई, जिसकी जानकारी उन्हें नहीं दी गई।
जब राजन चोपड़ा को इस धोखाधड़ी का पता चला, तो उन्होंने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जांच के बाद, पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

You might also like

Comments are closed.