News around you

यौन शौषण के आरोपों से घिरे मोहनलाल बोले AMMA के इस्तीफे से भाग नहीं रहा !

मोहनलाल ने जस्टिस हेमा कमिटी की रिपोर्ट और अपने इस्तीफे को लेकर चुप्पी साधी हुई हैं, जिसके कारण उनकी काफी आलोचना हो रही हैं। हालांकि, अब उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि वह इस मामले पर जवाब देने से नहीं भाग रहे हैं।

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हाल ही में महिलाओं के शोषण के मामलों को लेकर बहुत हलचल मची हुई है। कुछ दिन पहले इस मुद्दे पर जस्टिस हेमा कमिटी की रिपोर्ट सामने आई थी | जिससे इंडस्ट्री में गहमा-गहमी बढ़ गई। इसके बाद कई महिला कलाकारों ने अपनी समस्याएं और अनुभव साझा किए। इस बीच, मलयालम इंडस्ट्री की संस्था एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स  के सभी सदस्यों ने इस्तीफा दे दिया। इस एसोसिएशन के प्रेसिडेंट मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल थे ,और उनकी एग्जीक्यूटिव कमिटी में 17 सदस्य थे।

मोहनलाल ने दिया बयान 

मोहनलाल ने जस्टिस हेमा कमिटी की रिपोर्ट और अपने इस्तीफे को लेकर लंबे समय से चुप्पी साधी हुई थी, जिसकी वजह से उनकी काफी आलोचना हो रही थी। अब उन्होंने इस पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि वह इस मामले पर प्रतिक्रिया देने से नहीं भाग रहे हैं। एक्टर ने कहा, “मैं इंडस्ट्री में जो कुछ भी हो रहा है, उस पर बात करने के लिए यहां हूं और मैं अपने विचार स्पष्ट रूप से व्यक्त करूंगा। मेरी पत्नी की सर्जरी के कारण और आने वाली फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त होने के कारण मैं पहले बात नहीं कर सका। मैं इस मामले से भाग नहीं रहा हूं। मैंने हेमा कमिटी को अपना बयान दे दिया है, उन्होंने मुझसे सवाल किए और मैंने उन्हें वह सब बता दिया जो मैं जानता था। 

एक्टर ने आगे कहा, ‘मैं पिछले दो टर्म से AMMA का अध्यक्ष था। कमिटी के सदस्यों के इस्तीफा देने की जिम्मेदारी पूरी मलयालम इंडस्ट्री की है। AMMA हर सवाल का जवाब नहीं दे सकती। सभी से ये सवाल किए |

You might also like

Comments are closed.