News around you

आदर्श नगर, नया गांव (वार्ड न०14) मे काफी लंबे समय से बिजली न आने के कारण लोग परेशान

नया गांव (मोहाली ): आदर्श नगर वार्ड न०14 मे काफी लंबे समय से बिजली न आने के कारण लोग परेशान है कभी परेशानी निर्मल डायरी की तरफ होती तो कभी सूरज कॉम्प्लेक्स बची कसर निरंकारी भवन की तरफ से पूरी हो जाती है वार्ड नं 14 को कुल 7 ट्रांसफार्मर से बिजली दी जा रही है उसके बावजूद भी लोगो को लगातार 2 दिन के कट का सामना करना पड़ रहा है, इन परेशानियों को देखते हुए वार्ड के लोग बिजली विभाग मुल्लांपुर पहुंचे जहा से उन्हे आश्वासन मिला है की जल्द ही आपकी समस्या हल करवा दी जाएगी।
रवि बिष्ट , अजय डोगरा, मिंटू भाटिया का मुख्य रूप से कहना है की नयागांव, कांसल, नाडा, सिंघा देवी व अन्य एरिया को संभालने के लिए सिर्फ 2 ही लाइनमैन है नया गांव में अब लाख से ऊपर की आबादी हो गई है इसलिए पहल के अधार पर लोगो को नौकरी दी जाए ताकि परेशानी ठीक करने विभाग जल्द से जल्द पहुंच सके।
वार्ड की महिलाओं का भी यही कहना है हर परेशानी के लिए अगर जनता को ही उपचार करना है तो सरकार हमसे बिजली का बिल ले ओर हमे ऐसी मुफ्त की बिजली न दे, जो हमारे लिए आज संकट बनकर बैठी है।
वार्ड के लोगो का स्पष्ट कहना है की हमारी परेशानी जल्द से जल्द ठीक करवाई जाए और पूरे क्षेत्र मे बिजली बहाल की जाए।                                                                                                          (युद्धवीर सिंह की रिपोर्ट)

You might also like

Comments are closed.