News around you

श्री सत्य साईं संजीवनी अस्पताल में कार्डियक वार्ड का उद्घाटन- सरकारी उपक्रम आरईसी जीवन का उपहार

जन्मजात हृदय रोग के साथ पैदा हुए 1000 बच्चों के लिए जीवन रक्षक हृदय शल्यचिकित्सा पूरी होने की याद में बनाया गया

नया रायपुर: – समाज के आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के जन्मजात हृदय रोगों के साथ पैदा हुए बच्चों की मदद करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुएविद्युत मंत्रालय के तहत एक महारत्न आरईसी लिमिटेड ने नई रायपुर में अत्याधुनिक श्री सत्य साईं संजीवनी अस्पताल में “आरईसी गिफ्ट ऑफ लाइफ-कार्डियक वार्ड” का उद्घाटन किया। 

कंपनी की एक विज्ञप्ति के अनुसार,  आरईसी लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक  विवेक कुमार देवांगन ने विशिष्ट अतिथियोंअस्पताल प्रबंधनडॉक्टरोंचिकित्सा कर्मचारियोंमरीजों और उनके परिवार के सदस्यों और आरईसी लिमिटेड के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में “आरईसी गिफ्ट ऑफ लाइफ- कार्डियक वार्ड” का उद्घाटन किया। 

जीवन रक्षक बाल चिकित्सा हृदय देखभाल सर्जरी के लिए समर्पित कार्डियक वार्ड को पिछले छह महीनों में आरईसी की सीएसआर पहलों के तहत सहायता प्रदान की गई है। इन पहलों ने समाज के आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के जन्मजात हृदय रोगों के साथ पैदा हुए 1,000 बच्चों की सफलतापूर्वक सहायता की हैजो स्वास्थ्य सेवा की सुलभता में सुधार के लिए आरईसी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

इस मौके पर आयोजित एक समारोह में, सी.एम.डी देवांगन ने जन्मजात हृदय रोगों को ठीक करने के लिए सफल सर्जरी करवाने वाले बच्चों को “जीवन का उपहार” प्रमाण पत्र प्रदान किए। मरीजों और उनके परिवारों के साथ बातचीत के दौरान,  देवांगन ने 1,000 बाल हृदय शल्यचिकित्सा पूरी होने पर विशेषज्ञ डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों की समर्पित टीम के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की।

श्री सत्य साईं एजुकेशनल एंड हेल्थ ट्रस्ट के साथ साझेदारी की सराहना करते हुए, सी.एम.डी  देवांगन ने कहा, “यह परियोजना जरूरतमंद लोगों को सुलभगुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के लिए आरईसी की अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण हैजिससे बच्चों के स्वास्थ्य और जीवन की गुणवत्ता पर आजीवन सकारात्मक परिणाम सामने आते रहेंगेजिससे वे सामान्य गतिविधियों का नेतृत्व करने और अपने सपनों को पूरा करने में सक्षम होंगे। आरईसी गिफ्ट ऑफ लाइफ- कार्डियक वार्ड‘ का शुभारंभ हम सभी के लिए गर्व का क्षण है।”

श्री सत्य साईं संजीवनी अस्पताल अपनी नि:स्वार्थ स्वास्थ्य सेवा और आधुनिक चिकित्सा पद्धतियों के लिए प्रसिद्ध है। आरईसी गिफ्ट ऑफ लाइफ – कार्डियक वार्ड के जुड़ने से बाल हृदय रोगियों के लिए विशेष देखभाल प्रदान करने में अस्पताल की क्षमताएं और बढ़ गई हैं। आरईसी लिमिटेड और श्री सत्य साईं संजीवनी अस्पताल के बीच साझेदारी उन्नत चिकित्सा उपचार को सभी वर्गों के लिए सुलभ बनाने के साझा दृष्टिकोण को रेखांकित करती है

You might also like

Comments are closed.