News around you

सी.आई.आई. उत्तरी क्षेत्र और जी.एम.सी.एच. 32 ने मिलकर रक्तदान शिविर का आयोजन किया

चंडीगढ़: – सीआईआई उत्तरी क्षेत्र ने सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल सेक्टर 32 (जी.एम.सी.एच. 32) के सहयोग से आज सीआईआई एनआर मुख्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन करके सामुदायिक कल्याण की दिशा में एक कदम उठाया।

जी.एम.सी.एच. 32 के प्रतिष्ठित डॉक्टरों की एक टीम ने उदारतापूर्वक अपनी विशेषज्ञता प्रदान की। विभिन्न ciiक्षेत्रों से 30 से अधिक समर्पित दाताओं ने सी.आई.आई. के परोपकारी प्रयास में सक्रिय रूप से भाग लिया, जिसका उद्देश्य जीवन बचाना और सार्वजनिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देना है।

कार्यक्रम के दौरान, दानदाताओं को जी.एम.सी.एच. 32 द्वारा जारी प्रमाण-पत्रों से सम्मानित किया गया। इसके अतिरिक्त, पारिजात जीनस द्वारा उपलब्ध कराए गए पौधे दानदाताओं को वितरित किए गए, जो उनके उदार योगदान से प्रेरित नवीनीकरण और स्थिरता की भावना को दर्शाते हैं।

सीआईआई चंडीगढ़ के चेयरमैन और उषा यार्न्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक  अनुराग गुप्ता ने सभी प्रतिभागियों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए कहा, “सीआईआई द्वारा जी.एम.सी.एच. 32 के सहयोग से आयोजित आज का रक्तदान शिविर सामुदायिक और सामाजिक कल्याण की दिशा में एक बड़ा कदम है। आज दान किए गए रक्त की हर बूंद किसी ज़रूरतमंद के लिए जीवन रेखा है और सामूहिक रूप से हम स्वास्थ्य सेवा पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाल रहे हैं।”

सीआईआई चंडीगढ़, इस नेक काम के लिए सभी दानदाताओं, स्वयंसेवकों और भागीदारों के अटूट समर्थन और प्रतिबद्धता के लिए उनका हार्दिक आभार व्यक्त करता है। इस तरह की पहल न केवल समुदाय के भीतर करुणा और एकजुटता की भावना को दर्शाती है, बल्कि एक स्वस्थ और अधिक लचीले समाज के निर्माण के प्रति हमारी सामूहिक जिम्मेदारी की भी पुष्टि करती है।                     (युद्धवीर सिंह की रिपोर्ट)

You might also like

Comments are closed.